Header Ads

अभी-अभी: सोशल मीडिया पर वायरल हुई बाबा की सनी लियोनी के साथ मस्ती, टूट पड़े लोग.. देखें video...

loading...
कोर्ट में सुनवाई के दौरान और पंचकुला से रोहतक जेल ले जाने के दौरान राम रहीम की मुंहबोली बेटी साथ थी। लेकिन अब इसी मुंहबोली बेटी को लेकर राम रहीम पर गंभीर आरोप लग रहे हैं । आरोप लगाया जा रहा है कि राम रहीम का अपनी मुँहबोली बेटी साथ है अवैध सम्बन्ध है। ये आरोप लगाया है राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने लगाया है।

विश्वास का कहना है की उसने दोनों को रंगे हाथो देखा थाइंडिया टीवी से बात करते हुए विश्वास ने बताया की मई 2011 में एक बार गलती से राम रहीम के कमरे का दरवाजा खुला रह गया थातब दोनों को आपत्तिजनक हालात में देखा । विश्वास का कहना है कि जब राम रहीम और हनीप्रीत ने उसे देखा तो दोनों सन्न रह गए थे। विश्वास गुप्ता की माने तो उसी दिन बाबा राम रहीम ने उन्हें जान से मरने की धमकी दी और इस बात का जिक्र किसी से भी नहीं करने को कहा था।

जिसके बाद विश्वास और उनका परिवार डेरा सच्चा सौदा छोड़कर पंचकूला वापस आ गया। लेकिन विश्वास की पत्नी हनीप्रीत जिसका असली नाम प्रियंका है वो राम रहीम के साथ ही रह रही है । राम रहीम ने ही विश्वास गुप्ता की शादी १४ फरवरी 1999 को प्रियंका से कराई थी और प्रियंका का नाम बदलकर हनीप्रीत रख दिया । विश्वास गुप्ता ने आरोप लगाया की राम रहीम की नजर हनीप्रीत पर पहले से ही थीइसलिए हनीप्रीत को उसने मुँहबोली बेटी बनाया ताकि वो अपना अवैध सम्बन्ध छुपा सके।

Image result for baba ram rahim with sunny leone
अब एक ऐसा चौकाने वाला सच सामने आया हैजिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीं किसक जाएगीऐसे कयास लगाये जा रहें है कि बाबा का सनी लिओनी से गहरा नाता थाऔर बाबा सनी लियोनि के साथ अक्सर बाते करते थे.

loading...

No comments